बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू से इन 3 लोगों ने की मुलाकात, कोरोना को लेकर चर्चा हुई खास

रांची में रिम्स के पेईंग वार्ड में इलाजरत लालू यादव से पटना की महिला राजद कार्यकर्ता और वैशाली के रहने वाले पत्रकार मुलाकात करने पहुंचे. मुलाकात के दौरान लालू यादव से कोरोना के बढ़ते प्रभाव और बिहार की खेती और अन्य मुद्दों पर भी बातें हुई.

By

Published : Mar 14, 2020, 10:09 PM IST

rims
rims

रांची/पटनाः रिम्स के पेईंग वार्ड में इलाजरत आरजेडी चीफ लालू यादव से प्रत्येक शनिवार उनके प्रशंसक मिलने पहुंचते हैं. इसके मद्देनजर इस शनिवार लालू यादव से मुलाकात करने पटना की महिला राजद कार्यकर्ता बबीता देवी और वैशाली के रहने वाले पत्रकार दिलीप कुमार पहुंचे.

लालू से मिलने पहुंचे पत्रकार दिलीप कुमार
लालू से मुलाकात करने के बाद पत्रकार दिलीप कुमार ने बताया कि लालू यादव से व्यक्तिगत संबंध है और बचपन से ही लालू यादव को वह देखते आए हैं. इसलिए बिहार के वैशाली जिले से लालू यादव का स्वास्थ्य का हाल जानने पहुंचे है. उन्होंने बताया कि मुलाकात के दौरान लालू यादव से कोरोना के बढ़ते प्रभाव और बिहार की खेती और अन्य मुद्दों पर भी बातें हुई.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में कोरोना वायरस के 4 संदिग्ध मिले, इटली से लौटे हैं सभी

लालू यादव का स्वास्थ्य हाल जानने पहुंचे
वहीं, लालू यादव से मिलने आई बबीता कुमारी ने बताया कि लालू यादव की पार्टी हमेशा ही गरीबों और महिलाओं के अधिकारों को लेकर मुखर रही है. इसलिए पार्टी की महिला कार्यकर्ता होने के नाते अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव से मुलाकात कर उनके स्वास्थ का हाल जाना. साथ ही साथ उन्हें भरोसा दिलाया कि इस बार बिहार के चुनाव में जनता राजद के साथ है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रही है.

बिहार के चुनाव में जनता राजद के साथ
इस शनिवार लालू यादव से रिम्स में मिलने कई अन्य लोग भी पहुंचे थे. लेकिन जेल मैनुअल के हिसाब से लालू यादव सिर्फ 3 लोग से ही मिल सकते हैं. वहीं, तीसरी मुलाकाती के रूप में मधुबनी से आई रेनू देवी शामिल रहीं, तो वहीं कई लोग लालू यादव से बिना मुलाकात किए ही उदास लौटे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details