बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: नगर निगम की सख्ती के बाद सब्जी मंडी में मेंटेन हुई सोशल डिस्टेंसिंग, दूर-दूर लगे ठेले

पटना एमसी की सख्ती के बाद राजधानी के बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया. सब्जी मंडी से लेकर किराना दुकान और मेडिकल स्टोर पर लोगों ने दूरी बनाए रखी.

By

Published : Apr 2, 2020, 11:52 PM IST

after municipal
after municipal

पटना: कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नगर निगम की सख्ती के बाद राजधानी की सब्जी मंडी में भी सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन देखा गया. बता दें कि कल ही एक आदेश जारी कर कहा गया था कि लॉकडाउन के बावजूद सब्जी मंडियों में काफी भीड़ देखी जा रही है. कहा गया था कि सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेंन नहीं करने पर कार्रवाई की जाएगी.

मास्क पहनकर सब्जी खरीदते ग्राहक

सब्जी मंडी में सख्ती के बाद सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेंन
इसके बाद आज प्रशासन की तरफ से मुहिम चलाई गई, जिसका असर देखने को मिला. सब्जी मंडी में जब ईटीवी भारत की टीम पड़ताल करने पहुंची तो सब्जी बेचने वाले ठेलों के बीच भी काफी दूरी दिखाई दी. वहीं, सब्जी खरीदने आए ग्राहकों में भी सजगता देखने को मिली. लोगों ने कहा कि हमलोग पूरी कोशिश कर रहे हैं कि प्रशासन के निर्देशों का पालन करें. ग्राहकों का यह भी कहना था कि मंडी का एक समय सुनिश्चित कर दिया जाए और आवागमन के रास्ते में भी बदलाव किया जाए ताकि किसी को कोई समस्या न हो.

सब्जी मंडियों में सोशल डिस्टेंसिंग

आपातकालीन सुविधा के लिए ही निकलें बाहर
प्रशासन के सख्ती से एक्टिव मोड में आने के बाद सिर्फ सब्जी मंडी में ही नहीं बल्कि अन्य किराना दुकानों और मेडिकल स्टोर पर भी इसका असर देखने को मिला. आपको बता दें कि राजधानी पटना में सुबह 6 से शाम तक ही खरीदारी करने का वक्त दिया गया है. 6 बजे शाम के बाद सिर्फ मेडिकल स्टोर ही खोले जाते हैं. आपातकालीन सुविधा के लिए ही लोग घर से निकल सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details