बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: हत्या मामले का मुख्य आरोपी झारखंड से गिरफ्तार, 36 दिन से चल रहा था फरार

पटना में 27 अप्रैल को नल जल योजना का पाइप बिछाने के दौरान एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या में शामिल मुख्य आरोपी को दानापुर खगौल पुलिस ने 36 दिन बाद झारखण्ड के गुमला से गिरफ्तार कर लिया है.

पटना
पटना

By

Published : Jun 1, 2021, 7:25 PM IST

पटना:राजधानी के खगौल में 27 अप्रैल को नल जल योजना का पाइप बिछने को लेकर दो पड़ोसियों में जमकर मारपीट हुई थी. इस घटना में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वृद्ध की हत्या के मुख्य आरोपी राहुल सिंह को खगौल पुलिस ने झारखंड के गुमला से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-पटना: दानापुर में दो साल से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार

27 अप्रैल को हुई थी हत्या
बताया जा रहा है कि लेखानगर में 27 अप्रैल को पेयजल का पाइप बिछाने के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी. विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर वृद्ध अजित कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि 27 अप्रैल को डीएवी स्कूल के पास लेखा नगर में नल जल विवाद को लेकर सुरेश सिंह के पुत्र उनकी बहन ने धारदार हथियार से बगल में रहने वाले अजित कुमार सिंह और उनके पुत्र राकेश कुमार पर हमला किया था.

तीन लोग अभी भी हैं फरार
हत्या के मामले में फरार नामजद आरोपी ट्रेन चालक राहुल कुमार सिंह पिता सुरेश सिंह को झारखण्ड के गुमला से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में चार लोग नामजद हुए थे. जिसमें एक मुख्य आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. फिलहाल तीन लोग अभी भी फरार चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details