बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नाबालिग आदिवासी दुष्कर्म मामला: मुख्य अभियुक्त चंदन की गिरफ्तारी के विरोध में थाने का घेराव

नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त चंदन कुमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगों ने मनेर थाने का घेराव किया और उसकी रिहाई की मांग की है.

By

Published : Jun 22, 2020, 4:46 PM IST

patna
patna

पटना:नाबालिग आदिवासी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. चंदन कुमार पूर्व प्रमुख के पति के साथ-साथ पूर्व मंत्री और वर्तमान सांसद का रिश्तेदार बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन चंदन की गिरफ्तारी के साथ ही इलाके के लोग थाने का घेराव कर चंदन की रिहाई की मांग कर रहे हैं.

मामले में आरोपी चंदन कुमार की पत्नी पूर्व प्रमुख स्वीटी कुमारी ने बताया कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव है. यही कारण है कि पुलिस ने मेरे पति को गलत तरीके से फंसा कर गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़की ने उनके पति को पहचानने से इनकार किया है. फिर भी पुलिस जबरन उनके पति को फंसाने की साजिश रच रही है. स्वीटी कुमारी ने कहा कि अगर उनके पति ने ऐसी हरकत की है तो इसकी उच्चस्तरीय जांच कराई जाए, उसमें अगर उनके पति दोषी निकलते हैं तो उन्हें फांसी की सजा दे दें, उन्हें मंजूर होगा.

क्या है मामला
बता दें कि गुरुवार की रात कुछ मनचलों ने एक नाबालिग लड़की को कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में व्यापुर सोना ईंट भट्ठा बीजेपी सांसद के समधी के बेटे सहित सात लोगों पर आरोप लगाया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

पीड़िता के मुताबिक, गुरुवार की रात एक कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के 24 घंटे के बाद पीड़िता के फर्द बयान पर मनेर थाना में मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details