बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना पुलिस लाइन में पेड़ गिरने से 9 पुलिसकर्मी घायल, DGP बोले- जल्द बनेंगे नये बैरक

बीती रात पटना पुलिस लाइन में पेड़ गिरने से 9 पुलिकर्मी घायल हो गये. मौके पर पहुंचे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि पटना पुलिस लाइन का नवीनीकरण बहुत जल्द शुरू हो जाएगा. यहां बैरक बनाएं जाएंगे. इसको लेकर सरकार ने राशि आवंटित कर दी है.

By

Published : Sep 18, 2019, 12:26 PM IST

Updated : Sep 18, 2019, 2:13 PM IST

पेड़ गिरने से 9 पुलिसकर्मी घायल

पटना:पुलिस लाइन में मंगलवार की रात में हुई भारी बारिश के कारण पेड़ गिर गया. इसमें 9 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. पेड़ गिरते ही कैंपस में अफरातफरी मच गई. सभी घायलों को इलाज के लिये पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.जख्मी पुलिसकर्मियों में से तीन की हालत गंभीर बताई जाती है.

आपको बता दें कि राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस लाइन ऐसी जगह है जहां पुलिसकर्मियों के लिये रहने की समुचित व्यवस्था नहीं है. जिस तरह बीती रात राजधानी पटना में भारी बारिश हुई उसके बाद पुलिस लाइन के अंदर कई पुराने पेड़ गिर गए. टेंट पर लगभग 4 से 5 पुराने बरगद के पेड़ गिरने से पुलिसकर्मी घायल हो गए.

पुलिस लाइन में पेड़ गिरने से 9 पुलिसकर्मी घायल

पुलिसकर्मियों के लिये बनाए जाएंगे नये बैरक
पेड़ गिरने से हथियार भी पेड़ के मलबे के नीचे दबे हैं. घायल जवानों को मलबे से बाहर निकालने के बाद इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेजा गया गया है. मौके पर पहुंचे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि पटना पुलिस लाइन का नवीनीकरण बहुत जल्द शुरू हो जाएगा. यहां बैरक बनाएं जाएंगे. इसे लेकर सरकार ने राशि सैंक्शन कर दी है.

जानकारी देते डीजीपी और आईजी

आईजी ने भी लिया स्थिति का जायजा

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी गरिमा मलिक, आईजी संजय सिंह अपने दल-बदल के साथ मौके पर पहुंचे. आईजी ने कहा कि क्षति का आकलन किया जा रहा है. वन विभाग के अधिकारियों से बात हुई है. बैरक के ऊपर से पेड़ को हटाए जाऐंगे तब सही आकलन सामने आएगा. फिलहाल पुलिसकर्मियों के लिये रहने का इंतजाम किया जा रहा है.

Last Updated : Sep 18, 2019, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details