बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिपाही भर्ती परीक्षा देने आये 6 'मुन्ना भाई' चढ़े पुलिस के हत्थे

सुल्तानगंज में डॉ. जाकिर हुसैन हाई स्कूल से सिपाही भर्ती परीक्षा को दौरान पुलिस ने 6 मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Jan 12, 2020, 8:21 PM IST

patna
patna

पटना: राजधानी के सुल्तानगंज थाना पुलिस ने सिपाही भर्ती परीक्षा में दूसरे अभ्यर्थियों की जगह परीक्षा देते 6 मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि गिरफ्तार आरोपी भागलपुर और मुंगेर का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आरोपियों को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

परीक्षा हॉल में मची हड़कंप
डॉ ज़ाकिर हुसैन हाई स्कूल के परीक्षा हॉल में सभी अभ्यर्थियों की कॉपी और एडमिड कार्ड की जांच की जा रही थी. इस दौरान वहां हड़कम मच गया. पुलिस ने शक के अधार पर जब कुछ छात्रों की जांच की. तो इसी दौरान कई मुन्ना भाइयों का खुलासा हुआ. मौके पर दंडाधिकारी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे. पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है.

सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान 6 मुन्ना भाई गिरफ्तार

परीक्षा को लेकर प्रशासन सजग
बता दें कि दो पालियो में होने वाली सिपाही भर्ती की परीक्षा का प्रथम चरण शनिवार को पूरा हुआ. जहां पहले चरण में लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था. परीक्षा को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन काफी सजग दिखा. सभी परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों की चेंकिग के बाद ही उन्हें अंदर जाने की अनुमति दी जा रही थी. वहीं, इनकी गिरफ्तारी से परीक्षा प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details