बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना के अगमकुआं में एक ट्रक शराब के साथ चालक गिरफ्तार

बिहार में भले ही शराबबंदी की बात होती हो, लेकिन सच्चाई यह है कि दूसरे राज्यों व जिलों से शराब की खेप लगातार आ रही है और शराब माफिया मोटी रकम कमा रहे हैं.

By

Published : Nov 6, 2020, 1:59 PM IST

शराब से लदा ट्रक बरामद
शराब से लदा ट्रक बरामद

पटना: बिहार में शराब तस्करी रुकने का नाम नही ले रही है, हालांकि पुलिस भी लगातार शराब माफियाओं पर शिकंजा कस रही हैं. इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. शुक्रवार को अगमकुआं थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्तिथ मसौढ़ी रोड इलाके में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक ट्रक को पकड़ा है. जिसमें से शराब के 500 कार्टून बरामद किया गया है. इस दौरान ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया गया है.

ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद
थाना प्रभारी अभिजीत सिंह ने बताया कि पटना से वैशाली जा रहे शराब से भरे एक ट्रक को पुलिस ने रोकर छापामारी की. इस दौरान ट्रक में से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई. उन्होंने बताया कि ट्रक ड्राइवर महासिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पुछताछ की जा रही है.

धड़ल्ले से चल रहा शराब तस्करी का कारोबार
बता दें कि बिहार में भले ही शराबबंदी की बात होती हो, लेकिन सच्चाई यह है कि दूसरे राज्यों व जिलों से शराब की खेप लगातार आ रही है. शराब माफिया मोटी रकम कमा रहे है, हालांकि पुलिस भी कभी-कभी इनकी धर-पकड़ में लगी रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details