बिहार

bihar

बड़ी खबर: 50 हजार का इनामी बदमाश भगत मुखिया गिरफ्तार, पुलिस और STF की टीम को मिली सफलता

By

Published : Oct 6, 2019, 10:33 AM IST

एएसपी नेतृत्व में की गई कार्रवाई के दौरान भगत मुखिया को गिरफ्तार किया गया है. बाढ़ थाना क्षेत्र के जल गोविंद निवासी भगत मुखिया उर्फ अरविंद महतो की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और जिला पुलिस ने साझा अभियान चलाया.

patna

पटना:जिले के बाढ़ अनुमंडल से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में 50 हजार के इनामी अपराधी भगत मुखिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.बाढ़ थाना क्षेत्र के जल गोविंद निवासी भगत मुखिया उर्फ अरविंद महतो की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और जिला पुलिस की ओर से साझा अभियान चलाया गया.

अपराधियों ने की गोलीबारी
जलगोविंद में अपराधी अरविंद महतो उर्फ भगत मुखिया को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर अपराधियों ने गोली चलाई. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. एसटीएफ और पुलिस की ओर से 12 राउंड फायरिंग की गई. जबकि भगत मुखिया और उसके साथियों ने भी पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई
बता दें कि पुलिस को भगत मुखिया के जल गोविंद गांव में छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में एसटीएफ और जिला पुलिस की टीम ने पूरे जल गोविंद गांव को घेर लिया. इसी दौरान अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस झड़प के बीच पुलिस ने अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल की.

हथियार बरामद

कई मामले में संलिप्त है आरोपी
पुलिस के हत्थे चढ़े भगत मुखिया अपने इलाके में दहशत का पर्याय बना हुआ था. कई संगीन मामले में संलिप्त इस आरोपी की बाढ़ पुलिस को बहुत दिनों से तलाश थी. क्योंकि इसकी गिरफ्तारी नहीं होने के कारण बाढ़ प्रशासन पर भी विपक्ष की ओर से करारा प्रहार किया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details