बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: दीवार गिरने से 5 साल की मासूम बच्ची की मौत, 3 घायल

जिले में हो रही बारिश के कारण भारी तबाही मची हुई है. वहीं गुरुवार को बारिश के कारण दीवार गिरने से 5 साल की बच्ची की मौत हो गई. इसके साथ ही तीन लोग घायल हो गए है. वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Sep 25, 2020, 9:53 AM IST

5 year old girl die due to wall collapse
दीवार गिरने से बच्ची की मौत

पटना: बिहार के कई जिलों में लगातार दो दिनों से हो रही मूसलधार बारिश से पूरा जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं जिले से सटे मनेर के बाजीतपुर में बारिश के कारण मिट्टी दीवार ध्वस्त हो गया. इस घटना में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए, जबकि एक मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.


मासूम की मौत
इस घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से दीवार के मलबे से सभी लोगों को किसी तरह से बाहर निकाला गया. वहीं घायलों का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है. इस घटना के बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई. वहीं बच्ची के मौत के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया. वहीं मृतक बच्ची की पहचान बाजितपुर निवासी नवलेश राम की बच्ची नंदनी कुमारी के रूप में की गई है.


मृतका के परिवार वाले घायल
इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं स्थानीय रामनाथ राम ने बताया कि अचानक जोरदार आवाज के साथ मकान का दीवार पूरी तरह से ध्वस्त हो गया. इस घटना में एक 5 वर्षीय बच्ची की मलबे में दबकर मौत हो गई. घायलों में मृतका बच्ची की मां और भाई बहन शामिल हैं.


जांच में जुटी पुलिस
मनेर थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि मनेर थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव में तेज बारिश के कारण दीवार गिरने से बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इसके साथ ही मामूली रूप से जख्मी परिवार के तीन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details