बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुरी फिल्म में हीरोइन बनने घर से भागीं 5 लड़कियां, जीआरपी ने स्टेशन पर पकड़ा

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में जीआरपी ने 5 लड़कियों को पकड़ा. ये सभी लड़कियां घर से भागकर भोजपुरी फिल्मों में हीरोइन बनने मुंबई जा रही थीं. हाईस्कूल में नंबर कम आने पर डांट पड़ी थी, जिसके बाद सभी घर छोड़कर भाग गईं.

By

Published : Apr 10, 2021, 5:41 AM IST

77
77

पटना / वाराणसी : कैंट स्टेशन स्थित राजकीय सुरक्षा पुलिस चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है. जीआरपी ने इस दौरान पांच किशोरियोंको पकड़ा. ये सभी किशोरियां घर से भागकर मुंबई में भोजपुरी फिल्म की हीरोइन बनना चाहती थीं. फिलहाल जीआरपी ने सभी को परिजनों को बुला कर सुपुर्द कर दिया.

ये भी पढ़ें : बिना मास्क पहने रेलवे स्टेशन पर पकड़े गए तो देना होगा 500 रुपए जुर्माना

परीक्षा में नंबर कम आने पर पड़ी थी डांट
जानकारी के अनुसार बिहार की रहने वाली पांच किशोरियां भोजपुरी फिल्म में हीरोइन बनने के लिए घर से भाग गईं. वाराणसी के कैंट स्टेशन पर चेकिंग के दौरान जीआरपी ने उन्हें पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान किशोरियों ने बताया कि हाईस्कूल में नंबर कम आने पर डांट पड़ी थी. इसके बाद यह फैसला किया कि मुंबई में जाकर भोजपुरी फिल्मों में काम करके करियर बनाना है.

सभी छात्राएं बिहार की रहने वाली
जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि पांचों नाबालिग छात्राएं भभुआ स्थित रामगढ़ (बिहार) की रहने वाली हैं. सभी पूर्वा एक्सप्रेस से कैंट स्टेशन उतरीं. सभी इधर-उधर भटक रही थीं, जिस पर आरपीएफ की महिला कांस्टेबल सुमन की निगाह पड़ी तो उन्होंने संदेह होने पर पूछताछ की. इसकी सूचना जीआरपी को दी गई. पांचों को पकड़ कर थाने लाया गया. सभी ने पूछताछ में बताया कि बिहार बोर्ड की परीक्षा में कम नंबर आने के कारण घरवालों ने उन्हें खूब डांटा था. इससे आहत पांचों ने घर से भागकर मुंबई जाने का फैसला किया, जहां उन्हें भोजपुरी फिल्म में काम मिलने की उम्मीद थी.

इसे भी पढ़ें :कोर्ट के गेट पर पुलिस को चकमा देकर भागा कैदी, घंटों की मशक्कत के बाद पकड़ा गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details