बिहार

bihar

By

Published : Apr 23, 2021, 12:20 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: फ्रिज बनाने के बहाने घर में घुसकर लूटपाट करने वाले 4 गिरफ्तार

आरबीआई के एक रिटायर्ड कर्मी के घर में फ्रिज बनाने के बहाने से चार लुटेरे घुसे. दरवाजा खुलते ही लुटेरों ने घर के लोगों को हथियार दिखाकर बंधक बनाया और लाखों की संपत्ति लूट कर फरार हो गये. पुलिस ने चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है.

पटना
आरबीआई के रिटायर्डकर्मी के घर लूट

पटना:आरबीआई के रिटायर्ड कर्मी के घर फ्रिज बनाने के बहाने से चार लुटेरे घुसे. जैसे ही घर का दरवाजा खुला, लुटेरों ने आरबीआई के रिटायर्ड कर्मी को हथियार दिखाकर बंधक बना लिया और लाखों की संपत्ति लूटकर फरार हो गये.

ये भी पढ़ें :दिनदहाड़े अपराधियों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, ग्राहक सेवा केन्द्र को बनाया निशाना

पुलिस ने लुटेरों को किया गिरफ्तार
पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रामकृष्णा नगर कॉलोनी इलाके में आरबीआई के रिटार्यड कर्मी के घर 16 अप्रैल को फ्रिज बनाने के बहाने चार लुटेरे घुस गए. लुटेरों ने हथियार के बल पर वृद्ध दंपति को बंधक बना मारपीट की. उसके बाद लाखों की संपत्ति लूटकर भाग गए. मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे तथा गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की और अलग-अलग जगहों से चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :सारण: गन प्वाइंट पर बैंककर्मी से लूट की वारदात

लूटी गई रकम भी कर ली गई बरामद
बहादुरपुर थाना प्रभारी सनोवर खान ने बताया कि आरबीआई के रिटार्यड कर्मचारी अर्क नारायण चौधरी के घर चार लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. लुटेरों ने घर में घुस कर पैसे समेत गहने लूट लिए थे.

पुलिस ने इस घटना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए टीम गठित की और रात में ही चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चारों लुटेरों के पास से देसी कट्टा, मोबाइल, गहने और लुटे गए पैसों को भी बरामद कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details