बिहार

bihar

पटना सड़क हादसा : एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से लोगों में आक्रोश, सड़क जाम कर की आगजनी

By

Published : Nov 29, 2020, 5:41 PM IST

पटना में बस ड्राइवर की लापरवाही से चार लोगों मौत हो गई. तीन लोगों की हालत गंभीर है. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने आगजनी कर जमकर हंगामा किया. स्थानीय लोग आरोपी की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

road accident in Patna
road accident in Patna

पटना:शहर के गौरीचक थाना क्षेत्र के बेलदारीचक मोड़ के पास एक ही परिवार के सात लोग मन्दिर जा रहे थे. इसी दौरान एक बेकाबू बस ने सीधे ऑटो में टक्कर मार दी. इस ऑटो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक में दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं. जबकि तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. तीनों घायलों को इलाज के लिये पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

लोगों ने सड़क पर लगाया जाम
चार लोगों की मौत इलाके में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पटना-मसौढ़ी मार्ग को जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया. गुस्साए लोगों ने सड़क पर आगजनी भी की. घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सड़क हादसे के बाद हंगामा करते लोग

'पीड़ित परिवार को मिलेगा मुआवजा'
इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे मसौढ़ी एसडीओ अनिल कुमार ने पीड़ित परिवार को चार-चार लाख मुआवजे देने की बात कही है. वहीं, बीडीओ की ओर से तत्काल सभी मृतकों के परिजन को 20-20 हजार सहायता राशि प्रदान की गई है. इसके बाद पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details