बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NMCH में 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 3 मरीजों की मौत

प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. अब कोरोना मरीजों की मौत का आकड़ा भी बढ़ने लगा है. नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 24 घंटे में तीन मरीजों की मौत से हड़कंप मच गया है.

By

Published : Jul 13, 2020, 7:26 AM IST

पटना
पटना

पटना: कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पटना सहित कई जिलों में जिला प्रशान की तरफ से फिर से लॉकडाउन लगा दिया गया है, लेकिन प्रदेश में कोरोना का केस घट नहीं रहा है. वहीं पिछले कई दिनों से संक्रमित मरीजों की मौत का मामला बढ़ने लगा है. जोकि प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंताजनक है. पिछले 24 घंटे में नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तीन मरीजों की मौत से हड़कंप मच गया है.

नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पिछले एक सप्ताह में कई कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. रविवार की रात भी इलाज के दौरान तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. इससे अस्पताल प्रशान में हड़कंप मच गया. अस्पताल के अधीक्षक डॉ. निर्मल कुमार सिन्हा ने मौत की पुष्टि की.

'कई बीमारियों से थे ग्रसित'
अस्पताल अधीक्षक डॉ. निर्मल कुमार सिन्हा ने कहा कि मरने वाले मरीज कोरोना के साथ-साथ कैंसर, हार्ट, शुगर, अस्थमा जैसी कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित थे, जिनकी काफी दिनों से इलाज कहीं न कहीं चल रहा था, जब स्तिथि नाजुक बनी तो कोविड अस्पताल में रेफर किया गया. वहीं, नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details