बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान के 2 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

राजधानी में कोरोना का कहर जारी है. आम लोगों के साथ बड़ी संख्या में डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. इस बीच इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान के 2 डॉक्टरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

By

Published : Jul 12, 2020, 7:31 AM IST

PMCH
PMCH

पटनाः राजधानी के प्रतिष्ठित इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान में दो डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन दोनों की पीएमसीएच में जांच हुई थी. जहां रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है.

2 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव
इसके साथ ही पीएमसीएच के माइक्रोबायोलॉजी में फिर से एक लैब टेक्नीशियन की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. माइक्रोबायोलॉजी के लैब टेक्नीशियन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पीएमसीएच में कोरोना जांच पर संकट मंडराता नजर आ रहा है और पीएमसीएच में कोरोना की जांच फिर से 3 दिनों के लिए बंद हो सकती है. इन 3 दिनों में माइक्रोबायोलॉजी में व्यापक सैनिटाइजेशन होगा.

आशियाना मोहल्ला कंटेनमेंट जोन घोषित
बता दें कि लैब टेक्नीशियन और डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव मिलने की संख्या लगातार बढ़ रही है. उसी प्रकार अन्य स्वास्थ्य कर्मी भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. शनिवार के दिन पीएमसीएच में माइक्रोबायोलॉजी के लैब टेक्नीशियन के अलावा एक अन्य स्वास्थ्य कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. पीएमसीएच से मिले शनिवार के दिन कोरोना अपडेट में अस्पताल में जांच के लिए आए आशियाना के दो लोगों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही आशियाना मोहल्ला नया कंटेनमेंट जोन बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details