बिहार

bihar

पटना: लॉकडाउन उल्लंघन मामले में 1742 गिरफ्तार, 12 करोड़ से ज्यादा वसूला गया जुर्माना

By

Published : May 2, 2020, 7:08 PM IST

पुलिस मुख्यालय ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले पूरे बिहार का आंकड़ा जारी किया है. पुलिस मुख्यालय ने बताया कि 24 मार्च से शनिवार तक कुल 1758 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है. वहीं, 1742 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

लॉकडाउन उल्लंघन मामले में पुलिस की कार्रवाई
लॉकडाउन उल्लंघन मामले में पुलिस की कार्रवाई

पटना:लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए बिहार पुलिस के जवान पूरी तरह से सरकारी निर्देशो का पालन कर रहे है. वहीं, पुलिस की ओर से लगातार सड़कों पर बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है. इसी क्रम में पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले कुल 1758 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया है. वहीं, अभी तक पूरे बिहार में 1742 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

लॉकडाउन उल्लंघन मामले में पुलिस की कार्रवाई

लॉकडाउन उल्लंघन मामले में कार्रवाई
पुलिस मुख्यालय ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले पूरे बिहार का आंकड़ा जारी किया है. पुलिस मुख्यालय ने बताया कि 24 मार्च से शनिवार तक कुल 1758 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है. वहीं, 1742 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. जबकि 53944 वाहनों को भी जब्त किया गया है और 12,11,08,774 रुपये का फाइन काटा गया हैं. शनिवार को सिर्फ पूरे बिहार में 32 एफआईआर और 49 लोगों की लॉकडाउन उल्लंघन मामले में गिरफ्तारी हुई है.

लॉकडाउन उल्लंघन मामले में जारी आंकड़ा

कोरोना वायरस का बढ़ रहा प्रकोप
बता दें कि देश में लगातार कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. सरकार लगातार सोशल डिस्टेंस बनाने की अपील कर रही है. इसके बावजूद आम जनता घरों से निकलने से परहेज नहीं कर रहे हैं. वहीं, बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 475 पहुंच गई है. जिसमें से 4 व्यक्तियों की मौत भी हो चुकी है और 98 लोग ठीक होकर वापस घर चले गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details