बिहार

bihar

By

Published : Nov 9, 2021, 10:01 PM IST

ETV Bharat / state

दरवाजा तोड़कर चोरों ने सोना-चांदी सहित 4 लाख की संपत्ति की चोरी, पुलिस ने साधी चुप्पी

नवादा के नगर थाना क्षेत्र में एक घर में चोरों ने घर का दरवाजा तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस घटना की जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी, लेकिन स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण भी नहीं किया.

चोरी
चोरी

नवादा: जिले के नगर थाना क्षेत्र (City Police Station) के प्रसाद बिगहा मोहल्ले में बीती रात चोरों ने एक घर का दरवाजा तोड़कर सोने-चांदी और नगद सहित चार लाख की संपत्ति चोरी (Theft Incident in Nawada) कर ली. इसके बाद पीड़ित ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. इसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहा है. चोरों ने इस घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब घर में कोई नहीं था.

ये भी पढ़ें- 'शराब से मौत पर CM नीतीश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाएं उनके परिजन'

इस संबंध में गृहस्वामी अनूप रंजन सिन्हा ने बताया कि सोमवार को छठ पूजा को लेकर उनका पूरा परिवार अपने घर गया था. जब मंगलवार को वह घर पहुंचे तो देखा कि घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है और दरवाजा टूटा हुआ है. घर के अंदर गए तो देखा कि अंदर भी सारा सामान बिखरा पड़ा था. इसके साथ ही घर में रखे सोना-चांदी के जेवरात समेत 35 हजार की नकदी चोरों ने उड़ा दिया था. जिसकी कुल कीमत 4 लाख थी.

उन्होंने बताया कि इस मामले की जानकारी नगर थाना को दी, लेकिन नगर थाना के कोई भी पुलिसकर्मी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा फिर थाना जाकर में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी.

बता दें कि इन दिनों लगातार चोरी की घटना बढ़ती जा रही है. ठंड के मौसम के चलते चोरों ने आतंक मचा रखा है. इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी रोष है. वह पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में एक और शराब कांड? मुजफ्फरपुर में 4 की संदिग्ध मौत, 5 गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details