बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खबर का असर : संभल गए क्वॉरेंटाइन कैंप में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाले अधिकारी

नवादा के रजौली में ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला. यहां सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे अधिकारी अब संभल गए हैं.

By

Published : May 13, 2020, 6:28 PM IST

officers
officers

नवादा: जिले में एक बार फिर खबर का असर देखने को मिला. यहां रोजेदारों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन किया. रोजेदारों के नाम पर प्रशासनिक अधिकारी भी सोशल डिस्टेंस के नियम की धज्जियां उड़ाते हुए इफ्तार और फलों की खरीदारी करने निकले थे. खबर चलने के बाद इन्होंने अब अपनी भूल सुधार ली है.

क्वॉरेंटाइन कैंप अधिकारियों की लापरवाही

दरअसल, रजौली क्वॉरेंटाइन सेंटर में अधिकारियों की लापरवाही की खबर ईटीवी भारत ने प्रमुखता से उठाई थी. इसपर जिला प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए अपनी भूल को सुधार लिया है और नई तस्वीरों में खुद रोजेदार प्रवासी श्रमिकों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते और करावाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वे आम जनता नहीं थे इसलिए नियम का उल्लंघन करने पर उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

खबर चलने से पहले की तस्वीर

सोशल डिस्टेंसिंग का नियम भूले अधिकारी

बता दें कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन ने सभी क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों की सुविधा को देखते हुए तमाम इंतजाम का निर्देश दिया है. इस वक्त रमजान का महीना चल रहा है. कैंप में ठहरे मुस्लिम अस्पसंख्यकों के लिए इफ्तार का इंतजाम भी करने के लिए कहा गया है.

इसको ध्यान में रखकर जिला प्रशासन की ओर से विभिन्न तरह के फल उपलब्ध कराए जा रहे हैं. लेकिन अधिकारी खुद भी रोजेदारों के साथ बैठकर फलों का स्वाद लेने लगे और सोशल डिस्टेंसिंग का नियम भूल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details