बिहार

bihar

नवादा DM के आदेश के बाद हरकत में अधिकारी, शुरू हुआ सघन मास्क चेकिंग अभियान

By

Published : Nov 26, 2020, 6:32 PM IST

नवादा में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच एक बार फिर नवादा पुलिस की ओर से मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में शहर के प्रसाद बिगहा में सघन वाहन चेकिंग और मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया. जहां बिना मास्क पहने लोगों से जुर्माना वसूला गया.

नवादा
नवादा

नवादा: कोरोना के कहर को एक बार फिर से बढ़ते देख जिलाधिकारी यशपाल मीणा की ओर से मास्क चेकिंग का निर्देश दिया गया है. वहीं, डीएम के दिए गए आदेश का असर अब शहर में दिखने लगा है. शहर में कई जगहों पर मास्क चेकिंग किया जा रहा है.

अधिकतर लोग नहीं पहन रहे मास्क
डीएम के निर्देश को लेकर शहर के प्रसाद बिगहा में सघन वाहन चेकिंग और मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया. जिसमें मास्क और हेलमेट नहीं पहनने वालों का चालान भी काटा गया. डीएम ने कहा कि अभी भी अधिकतर लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं. ऐसे में प्रशासन के लिए यह किसी चुनौती से कम नहीं है.

'वाहन और मास्क चेकिंग में लायें तेजी'
बता दें कि नवादा में 25 नवंबर तक 3346 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं, जिसमें 3245 रिकवर हो चुके हैं. वहीं, 92 केस अभी भी एक्टिव हैं और 9 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है. मरीजों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर जिलाधिकारी ने सभी बीडीओ और सीओ को आदेश दिया कि वाहन और मास्क चेकिंग में तेजी लायें. इसके साथ ही मास्क नहीं पहनने वालों पर विधिसम्मत कार्रवाई करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details