बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा में लू का बरपा कहर, 15 मौतों के बाद जायजा लेने नहीं पहुंचा कोई जन प्रतिनिधि

औरंगाबाद, गया और नवादा में लू का कहर बरपा है. वहीं, नवादा में 15 से अधिक लोगों की मौत हो गई. बावजूद, इसके किसी नेता और मंत्री ने यहां के हालातों का जायजा लेने की जिम्मेदारी नहीं समझी.

By

Published : Jun 19, 2019, 7:50 PM IST

many-people-died-due-to-heat-wave-in-nawada-1

नवादा: नवादा में लू लगने से अब तक 15 लोगों की मौत हो गई है. कई मरीजअस्पताल में भर्ती है. इन भर्ती मरीजों का हाल तो दूर, यहां लू की वजह से हुई मौतों के बाद भी कोई मंत्री या सांसद मृतकों के परिजनों के आंसू पोछने नहीं आया है.

पिछले पांच दिनों में लू के चपेट में आने से मारने वालों की संख्या लगभग दो दर्जन से अधिक हो गई है. सिविल सर्जन श्रीनाथ प्रसाद ने अभी तक 15 लोगों की मौत की पुष्टि की है. मरीजों के आने का सिलसिला अभी भी जारी है. हालांकि, लू की चपेट में आने वाले मरीजों की संख्या में गिरावट आयी है.

जानकारी देते मरीजों के परिजन

क्या बोले परिजन
यहां भर्ती मरीजों के परिजनों ने कहा कि सांसद जी को यहां से कोई मतलब नहीं है. वो यहां क्षेत्रीय तो हैं नहीं, जब भी मौका मिलता है अपने यहां चले जाते हैं. हमारे सामने में 2 मरीजों की मौत लू लगने से हो गयी. लेकिन कोई जनप्रतिनिधि यहां नहीं आया.

  • बता दें कि नवादा से लोजपा से चंदन सिंह चुनाव जीत कर यहां से सांसद बने हैं. चुनाव के समय एक्टिव दिखने वाले चंदन कुमार इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details