बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Nawada News: 'लोकतंत्र की हत्या करनेवालों की गोद में खेल रहे लालू-नीतीश'- भीम सिंह

नरेंद्र मोदी के 9 साल भारत के लिए बेमिसाल कार्यक्रम के तहत बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ भीम सिंह नवादा में एक कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में जहां उन्होंने नरेंद्र मोदी की तारीफ की वहीं नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. पढ़ें, विस्तार से.

By

Published : Jun 25, 2023, 8:38 PM IST

भीम सिंह
भीम सिंह

नवादा:बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ भीम सिंह ने कहा है कि आज के दिन ही कांग्रेस पार्टी ने देश में आपातकाल लागू कर संविधान की धज्जियां उड़ाई थी. लोकतंत्र की हत्या करने वाले कांग्रेस के साथ आज लालू नीतीश उनके गोद में बैठ कर सत्ता सुख भोग रहे. जो निश्चित तौर पर उनके नैतिकता और चरित्र को दर्शाता है.

इसे भी पढ़ेंः Emergency in India : जिसने इमरजेंसी में भेजा था जेल, अब पास ला रही 'सियासत'

"लालू यादव के जंगल राज का विरोध कर ही नीतीश कुमार ने कम संख्या रहते हुए भी भाजपा के सहयोग से बिहार के मुख्यमंत्री बने थे. लेकिन आज उन्हीं की आरती उतार कर अपने नैतिकहीनता का परिचय दे रहे हैं. किसी भी कीमत पर नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के बाद भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्हें कोई रोक नहीं सकता है"- डॉ. भीम सिंह, भाजपा नेता

सत्ता सुख भोग रहे हैंः डॉ. भीम सिंह रविवार को नवादा परिसदन में नरेंद्र मोदी के 9 साल भारत के लिए बेमिसाल कार्यक्रम के तहत आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सहयोग से अपने 27 वर्षों के राजनीतिक जीवन में 20 वर्षों तक नीतीश कुमार ने सत्ता का सुख भोगा. आज वे बेवफाई कर संविधान की हत्या करने वाले कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर सत्ता सुख भोग रहे हैं.

जनता नरेंद्र मोदी के साथ हैः भीम सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विरोध में जाने का उनका कोई भी नैतिक अधिकार नहीं है. केवल सत्ता प्रेम के कारण नीतीश कुमार नैतिकता भूल कर सब कुछ कर रहे हैं. डॉ. भीम सिंह ने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर नरेंद्र मोदी के बेहतर कार्यों को बताने का काम कर रही है. इस कारण देश की जनता नरेंद्र मोदी के साथ है. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अनिल मेहता ,पूर्व विधायक अनिल सिंह आदि उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details