बिहार

bihar

नवादा में खेत पटवन के विवाद में हुई मारपीट, 4 जख्मी

By

Published : Aug 26, 2022, 10:50 PM IST

नवादा में मारपीट के दौरान चार लोग जख्मी हो गए हैं. विवाद खेत में पटवन को लेकर हुआ था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा में मारपीट
नवादा में मारपीट

नवादा: बिहार में जमीन का विवाद (Land Dispute In Bihar) को लेकर आए दिन मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र का है. यहां हाजीपुर गांव में खेत पटवन को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट (Fight In Nawada) हो गयी. जिसमें चार लोग जख्मी हुए हैं. घायल को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की शिकायत बाद पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:गया में कम अनाज देकर ज्यादा पैसा लेते हैं डीलर, विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप

चार लोग मारपीट में घायल: मारपीट में घायल दिलीप प्रसाद ने बताया कि बारिश नहीं होने से फसल सुख रहा था. जिसके बाद खेत पटवन के लिए पानी ले जा रहे थे. तभी सरयू प्रसाद ने अपने खेत पटाने लगा. जिसका विरोध करने पर मेरे साथ गाली गलौज करने लगा, विरोध करने के बाद मुझे और मेरे परिवार के साथ मारपीट करने लगा. इस दौरा उन लोगों ने लाठी डंडा से मुझे और मेरे परिवार को घायल कर दिया.

यह भी पढ़ें:सुपौल में राशन वितरण में अनियमितता, आक्रोशित लोगों ने किया एनएच जाम

घायलों का चल रहा इलाज:मारपीट में दिलीप प्रसाद के अलावा श्री प्रसाद, चंचला देवी और नवलेश कुमार घायल हुए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पीड़ितों के बयान के आधार पर मामले में जांच चल रही है. हालांकि किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details