बिहार

bihar

Nawada Crime News: जंगल में मिली अज्ञात महिला की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

By

Published : Feb 9, 2023, 7:30 PM IST

नवादा में एक अज्ञात महिला का शव मिला (Nawada Crime News) है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतका की पहचान नहीं हो पाई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

महिला का मिला शव
महिला का मिला शव

नवादा: बिहार के नवादा में अपराधियों के हौसले बुलंद (Crime In Nawada) हैं. रोजाना क्रिमनल कहीं ना कहीं, किसी ना किसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद बदमाश क्राइम की घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा घटना में एक महिला का शव मिला है. जिले के सिरदला थानाक्षेत्र के पारकुरहा गांव के पास के जोगिया जंगल से पुलिस ने 32 वर्षीय एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-Purnea Crime: लॉज में किशोर की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- 'साथ में रह रहे लड़के ने की हत्या'

अज्ञात महिला की मिली लाश :महिला की लाश मिलने की सूचना के बाद आस-पास के गांव में हड़कंप मंच गया. वहीं स्थानीय लोग महिला के साथ बलात्कार और हत्या करने की आशंका जता रहे हैं. घटनास्थल पर शव के पास देशी महुआ शराब की बोतल और चखना का समान पड़ा था और महिला का हाथ पीछे कर बांधा हुआ था. जिससे प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि महिला के हत्यारों ने पहले शराब का सेवन किया और शराब के नशे में महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. ताकि कोई गवाह न बचे.

शव की नहीं हो पाई पहचान :महिला की हत्या की सूचना मिलने के बाद सिरदला थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया. मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने कहा कि-"महिला की हत्या कहीं और किया गया होगा और शव को लाकर यहां फेंक दिया होगा. मामला जांच का विषय है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल महिला की शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details