बिहार

bihar

Nawada News: मां के साथ मारपीट का विरोध करने पर हत्या, बड़े भाई ने छोटे भाई को 17 बार चाकू गोदा

By

Published : Jul 9, 2023, 12:57 PM IST

Updated : Jul 9, 2023, 1:19 PM IST

नवादा में युवक ने अपने ही भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

नवादा में युवक ने की भाई की हत्या
नवादा में युवक ने की भाई की हत्या

नवादा: बिहार के नवादा में कलयुगी भाई ने अपने ही भाई की हत्या कर दी है. मामला जिले के घमौल थाना क्षेत्र के धमाल बाजार का है. जहां भाई ने भाई की चाकू गोदकर हत्या कर दी है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पढ़ें-Nawada Crime News: युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर लगा आरोप

पति-पत्नी गिरफ्तार: मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्यारे पति और पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक की पहचान घमौल गांव निवासी स्वर्गीय रविंद्र शर्मा के पुत्र विभीषण शर्मा के रूप में की गई है. मृतक के परिजन शंकर शर्मा ने बताया कि वो नशे की हालत में अक्सर अपनी मां से मारपीट करता रहता था. जिसे लेकर उसका भाई हमेशा विरोध किया करता था. अपनी मां के साथ मारपीट का विरोध करने पर बड़े भाई ने छोटे भाई को चाकू गोदकर मौत के घाट उतार दिया.

"युवक नशा करता था और उस हालत में हमेशा अपनी मां के साथ मारपीट किया करता था. इसे लेकर अक्सर बड़ा उसका विरोध करता था. इस बार भी युवक नशे की हालत में अपनी के साथ मारपीट कर रहा था. जिसका विरोध करते हुए भड़े भाई ने उसे चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया."-शंकर शर्मा, परिजन

मां के साथ मारपीट करने के विरोध में हत्या: पुलिस ने मृतक के बड़े भाई और भाभी को गिरफ्तार कर लिया है. मां की पिटाई का विरोध करते हुए बड़े भाई ने अपनी ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना से आसपास के लोग हैरान हैं.

Last Updated : Jul 9, 2023, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details