बिहार

bihar

नवादा में एक दिन पहले मां की हत्या, अब लापता बेटी की मिली लाश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 5, 2023, 1:24 PM IST

Double Murder In Nawada: नवादा में दोहरे हत्या से हड़कंप मच गया. यहां मां और बेटी की हत्या कर दी गई है. मां का शव उसके घर के पास से तो बेटी का शव कहीं ओर से बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

नवादा में मां-बेटी की हत्या
नवादा में मां-बेटी की हत्या

नवादा: नवादा जिले के पकरीबरावां थाना इलाके के कुढेता गांव में एक महिला की रविवार की रात गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी, जबकि उसकी 6 साल की बेटी लापता थी. लापता बच्ची का शव मंगलवार को पुलिस ने लखीसराय अंतर्गत पिपरिया थाना क्षेत्र के मोरवरिया नदी से बरामद कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा लाया गया है. दोनों की पहचान शिवशंकर सिंह की पत्नी 32 वर्षीय पत्नी किरण देवी और 6 साल की बेटी मानसी कुमारी के रूप में हुई है.

दिल्ली में रहता है पति: बताया जाता है कि मृतका का पति दिल्ली में रहकर काम करता है. परिजनों ने बताया कि किरण रात में अपनी बच्ची के साथ घर में सोई हुई थी. जिसके बाद सोमवार की सुबह महिला का शव घर के पास पड़ा हुआ मिला और बच्ची लापता थी. घटना की रात घर में मां-बेटी के अलावे कोई और नहीं था. मृतका का पुत्र हरशु कुमार अपने दादा के साथ शादी में बेगूसराय के मंझौल गांव गया हुआ था.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के बाद नवादा पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया. घटनास्थल पर पहुंचे पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने जारी बयान में कहा कि तकनीकी टीम के सहयोग से अनुसंधान किया जा रहा है, जल्द ही मामले का खुलासा होगा.

"हत्या को किसने और क्यों अंजाम दिया है. पुलिस इसकी जांच में जुटी है. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि गला दबाकर हत्या की गई है. कांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को कुछ वक्त लग सकता है. लेकिन तकनीकी टीम के सहयोग से अनुसंधान किया जा रहा है, जल्द ही मामले का खुलासा होगा."-महेश चौधरी, एसडीपीओ, पकरीबरावां

4 लाख रुपए के लिए हत्या: स्थानीय लोगों ने बताया कि किरण का मायका शेखपुरा जिले का सिराय गांव है. उसकी यह दूसरी शादी थी, पहले पति की मौत दुर्घटना में हो गई थी. मृतका का पति शिव शंकर सिंह सीधा-साधा इंसान है. बताया कि घर के एक सदस्य की कोरोना से मौत हो गयी थी, जिसके बाद सरकार द्वारा खाता में आए 4 लाख रूपये की लोभ में पट्टेदार ने ही मां-बेटी की हत्या कर दी है.

पढ़ें:नवादा में कलयुगी बेटे ने पिता के सीने में मारी गोली, सौतेली मां ने बतायी घटना की पूरी कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details