बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विस चुनाव की तैयारियों को लेकर CP ठाकुर ने की बैठक, कहा- सभी सीटों पर करेंगे बेहतर प्रदर्शन

विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारियों को लेकर प्रदेश में बीजेपी की ओर से बैठक की जा रही है. इसी लेकर बुधवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर नवादा पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की.

By

Published : Feb 27, 2020, 8:02 AM IST

CP ठाकुर
CP ठाकुर

नवादा:विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारियों को लेकर पूरे राज्य में भारतीय जनता पार्टी की ओर से बैठक की जा रही है. इसी क्रम में बुधवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर नवादा पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी के नये और पुराने पदाधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी अधिक से अधिक सीट हासिल करे, इस पर चर्चा की.

लोगों से आशीर्वाद लेने आया हूं- सीपी ठाकुर
बैठक के बारे में जानकारी देते हुए राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बेहतर काम करने के उद्देश्य से ये बैठक बुलाई गई है, जिसमें नये-पुराने सभी कार्यकर्ता शामिल हुए. उन्हें पार्टी की जीत दिलाने के लिए तैयार रहने को कहा गया है. वहीं, उन्होंने कहा कि मैं यहां के लोगों से आशीर्वाद लेने आया हूं.

देखें पूरी रिपोर्ट

'पहले तैयारी फिर सीट शेयरिंग पर होगी बात'
बात दें कि सीपी ठाकुर ने सीट शेयरिंग के मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि हमलोग विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग गये हैं. जब तक इस काम की तैयारी पूर्ण नहीं होगी, तब तक सीट शेयरिंग की बात नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details