बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पिता की पुण्यतिथि पर बेटे ने गरीब-असहायों के बीच वितरित किया कंबल और भोजन का पैकेट

कार्यक्रम के आयोजनकर्ता पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष ने बताया कि हमारे पिता स्व. बच्चू साव के निधन को आज 5 साल हो गए हैं. वे एक सामाजिक व्यक्ति थे, उन्होंने अपना पूरा जीवन गरीब और असहायों के लिए बिता दिया.

By

Published : Nov 26, 2019, 8:58 AM IST

पिता की पुण्यतिथि
गरीब-असहायों के बीच वितरित किया कंबल

नवादा: जिले के प्रखर समाजसेवी स्वर्गीय बच्चू साव की पांचवी पुण्यतिथि पर गरीब और असहाय लोगों के बीच कंबल और भोजन पैकेट का वितरण किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन जिले के एक निजी होटल में किया गया था. मौके पर जिले के डीएम कौशल कुमार बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे.

लोगों के बीच कंंबल बांटते संजय कुमार गुप्ता

'असहायों के लिए रहते थे तैयार'
इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजनकर्ता पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि हमारे पिता स्व. बच्चू साव के निधन को आज 5 साल हो गए है. वे एक समाजिक व्यक्ति थे, उन्होंने अपना पूरा जीवन गरीब और असहायों के लिए बिता दिया. उन्हे सामाजिक कार्यों से काफी लगाव हुआ करता था. उनका शांत और मृदुल स्वाभाव जिले में एक पहचान बन गया है. संजय कुमार ने बताया कि उन्होंने जो कुछ सिखा है वे उनके पिता की देन है. उनके याद में पिछले 5 साल से पुण्यतिथि के मौके पर इस तरह का आयोजन करते आ रहे हैं.

पिता की पुण्यतिथि पर गरीब-असहायों के बीच कंबल और भोजन पैकेट का वितरण

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ में आदिमानव की तरह जीवन जीने को मजबूर है यह परिवार

'जनहित कार्यों पर दिया जाएगा ध्यान'
संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि पिता के कार्यों से ही प्रेरणा लेकर वे समाज सेवा में लग गए. वहीं, इस मौके पर लाभुक लोगों ने बच्चू साव को याद करते हुए कहा कि उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज के लिए व्यतित कर दिया. मौके पर लोगों ने समाजसेवी बच्चू साव बेटे संजय कुमार और उनके परिजनों को आशीर्वचन देकर उनके कार्यों की सराहना की. इस मौके पर जिले के डीएम के अलावे अभियान एसपी नवादा कुमार आलोक, एसडीओ अनु कुमार ,अपर समाहर्ता ओम प्रकाश उपसमाहर्ता भूमि सुधार वीरेंद्र कुमार , डीएसपी विजय कुमार झा , कार्यपालक पदाधिकारी प्रियंका गुप्ता शामिल थी.

कार्यक्रम के आयोजक, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details