बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा : CAA के समर्थन में BJP निकलेगी जागरुकता रैली

अनिल सिंह ने कहा कि जिसकी वकालत गांधी जी ने 26 सितंबर 1947 में की थी. उसको नरेन्द्र मोदी ने पूरा किया है. विपक्ष की ओर से लोगों में भ्रम फैलाया जा रहा है. सीएए देश के किसी भी व्यक्ति पर लागू नहीं होता है. देश के मुसलमानों का इससे कुछ लेना-देना नहीं है.

By

Published : Dec 24, 2019, 10:48 PM IST

BJP will awareness rally
BJP निकलेगी जागरुकता रैली

नवादाःएक तरफ जहां देश भर में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, जिले में बुधवार को बीजेपी की ओर से नागरिकता कानून को लेकर जागरुकता रैली निकाली जाएगी. इसकी जानकारी हिसुआ विधानसभा से विधायक अनिल सिंह ने प्रेसवार्ता कर दी है.

निकाली जाएगी जागरुकतारैली
उन्होंने कहा कि देशभर में विपक्षियों की ओर से सीएए और एनआरसी पर भ्रम फैलाया जा रहा है. इसको दूर करने के लिए राष्ट्रवादी बुद्धिजीवी मंच की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. रैली की शुरुआत गांधी इंटर विद्यालय से होगी जो पूरे शहर में भ्रमण करेगी.

'विपक्ष फैला रहा है भ्रम'

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिसकी वकालत गांधी जी ने 26 सितंबर 1947 में की थी. उसको नरेन्द्र मोदी ने पूरा किया है. विपक्ष की ओर से लोगों में भ्रम फैलाया जा रहा है. सीएए देश के किसी भी व्यक्ति पर लागू नहीं होता है. देश के मुसलमानों का इससे कुछ लेना-देना नहीं है.

देखें पूरी रिपोर्ट

जागरुकता फैलाने का प्रयास
बता दें इन दिनों देशभर में सीएए और एनआरसी के विरोध में लगातार विपक्षी पार्टीयों की ओर से विरोध मार्च और जुलूस निकाला जा रहा है. लोग हिंसक प्रदर्शन पर उतारू हो गए हैं. इसको देखते हुए रैली के माध्यम से लोगों में जागरुकता फैलाने का प्रयास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details