बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: BJP के राष्ट्रीय परिषद सदस्य ने कार्यकर्ताओं के साथ सुनी 'मन की बात'

शशि भूषण कुमार बबलू ने कहा कि कोरोना को हराना, अर्थव्यवस्था मजबूत करना इसका संदेश भी पीएम ने मन की बात में की है. देश की जनता से उन्होंने लोकल के लिए भोकल होना जरूरी बताया है.

By

Published : Jun 28, 2020, 4:50 PM IST

nawada
nawada

नवादा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए रविवार को एक बार फिर देश को संबोधित किया. इसे भाजपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य शशि भूषण कुमार बबलू ने अपने आवासीय कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ सुना.

'जरूरत पड़ने पर कड़ा जवाब दे सकता है भारत'
शशि भूषण कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री की 'मन की बात' को सुनकर लोगों को प्रेरणा मिलती है. इससे देश की जनता को उचित मार्गदर्शन मिलता है. उन्होंने कहा कि अपने मन की बात में प्रधानमंत्री ने विश्व को एक कड़ा संदेश दिया है. प्रधानमंत्री का ये कहना है कि 'हम दोस्ती निभाना जानते हैं, तो जवाब देना भी जानते हैं', इससे पता चलता है कि भारत शांतिप्रिय देश है. लेकिन जरूरत पड़ने पर वो चुप नहीं बैठेगा.

स्थानीय उत्पादों की उपयोगिता बढ़ाने की जरूरत
वहीं शशि भूषण कुमार बबलू ने कहा कि कोरोना को हराना, अर्थव्यवस्था मजबूत करना इसका संदेश भी पीएम ने मन की बात में की है. देश की जनता से उन्होंने लोकल के लिए भोकल होना जरूरी बताया है. वास्तव में आत्मनिर्भर भारत के लिए स्थानीय उत्पादों की उपयोगिता ज्यादा से ज्यादा करने की आवश्यकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details