बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर, 5 छात्र घायल

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष डॉ. नरेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को जब्त कर थाने ले गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को सीएससी गोविंदपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां सभी घायलों का प्राथमिक इलाज किया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हे नवादा रेफर कर दिया गया.

By

Published : Dec 28, 2019, 11:53 PM IST

ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर
ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर

नवादा: जिले के गोबिंदपुर थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव अधवरवा के पास कोहरे की वजह से ऑटो और ट्रक में टक्कर हो गई. जिसमेंऑटोमें सवार सभी छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए. वहीं, इस टक्कर मेंऑटोके परखच्चे उड़ गए. घटना के संबध में बताया जा रहा है कि सभी बच्चे घर से शनिवार की सुबह कोचिंग करने के जा रहे थे. उसी बीच गोविंदपुर की तरफ से आ रही ट्रक मेंऑटो टकरा गई.
इलाज के लिए कराया गया भर्ती
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना थाना प्रभारी को फोन पर दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष डॉ. नरेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को जब्त कर थाने ले गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को सीएससी गोविंदपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां सभी घायलों का प्राथमिक इलाज किया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हे नवादा रेफर कर दिया गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट
जिलाधिकारी के आदेश का किया गया उल्लंघनबता दें कि घायलों की पहचान स्थानीय लोगों की ओर से की गई. माधोपुर निवासी गणेश कुणाल, संतोष विश्वकर्मा की बेटी मुस्कान कुमारी, संगीता कुमारी, अर्चना कुमारी सभी मधोपुर और बिशनपुर गांव निवासी के हैं. सभी घायलों का समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करने के बाद बेहतर इलाज के लिए नवादा रेफर कर दिया गया है. जिलाधिकारी की ओर से 26 दिसंबर से 28 दिसंबर तक सभी सरकारी और गैर सरकारी विद्यालय को बंद रखने की आदेश दिया गया था. लेकिन गोविंदपुर में कुछ शिक्षकों ने जिलाधिकारी के आदेश का उल्लंघन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details