बिहार

bihar

नवादा: पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत

By

Published : Aug 24, 2020, 3:20 AM IST

कुहिला गांव और जफरा गांव में डूबने से 2 बच्चे की मौत हो गई. दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं, इस घटना की सूचना के बाद परिजनों में मातम का महौल है.

drowning
drowning

नवादा: जिले में अलग-अलग जगहों पर पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. इस घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

पहली घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के कुहिला गांव से है. जहां तलाब में तैराकी के दौरान डूबने से एक 14 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि तीन लड़के स्थानीय तालाब में स्नान करने के लिए आए थे. तालाब के पश्चिम दिशा के तरफ से तैराकी करते हुए पूरब दिशा की ओर तीनों जा रहे थे. दो लड़के तैराकी करते हुए बाहर निकल गए, लेकिन तीसरा भूषण चौधरी का 14 वर्षीय पुत्र सूरज चौधरी डूब गया. जबतक ग्रामीणों के द्वारा उसे बाहर निकाला गया. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

डूबने से बच्चे की मौत
वहीं, दूसरी घटना नारदीगंज थाना क्षेत्र के जफरा गांव से सामने आई है. जहां नदी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जफरा निवासी पंकज सिंह का तीन वर्षीय पुत्र मुन्ना कुमार में घर के पास खेल रहा था. खेलते-खेलते बच्चा अचानक गायब हो गया. इसके बाद परिजनों द्वारा बच्चे की खोज होने लगी. खोजबीन के दौरान बच्चा गांव के बगल में तिलैया नदी में बने पानी भरे गढ़े में गिरा मिल. दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के सदर अस्पताल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details