बिहार

bihar

By

Published : Aug 16, 2020, 4:27 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा: बच्चों के मामूली विवाद में घर में घुसकर महिला को मार दी गोली

कुछ दिन पहले ही दो गुटों के बीच बच्चे को लेकर विवाद हुआ था. जिस पर उसने हस्तक्षेप किया था. यही कारण है कि महिला को देर रात अपराधियों ने गोली मार दी.

Woman shot
महिला को मारी गोली

नालंदा: जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन मामूली विवाद को लेकर मारपीट और हत्या की घटनाएं सामने आती रहती हैं. ताजा मामला इस्लामपुर थाना क्षेत्र के भोला विगहा गांव का है. जहां शनिवार की देर रात पूर्व में हुए बच्चों के विवाद को लेकर महिला को गोली मार दी गई. जिसकी वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

घटना के सबंध में बताया जाता है कि घर में महिला को अकेले देख गांव के ही 6 लोग नशे की हालत में घर में घुस गए. महिला की ओर से इसका विरोध करने पर उसे गोली मार दी. इस दौरान अपराधियों की ओर से दहशत फैलाने को लेकर कई राउंड गोलियां भी की गई.

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले ही दो गुटों के बीच बच्चे को लेकर विवाद हुआ था. जिस पर उसने हस्तक्षेप किया था. यही कारण है कि महिला को देर रात अपराधियों ने गोली मार दी. फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में उसे पटना रेफर कर दिया. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details