बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में चोरों का आतंक, 2 दुकानों से लाखों नकद समेत उड़ाए 7 लाख के सामान

मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस आनन-फानन में वारदात स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. स्थानीय पुलिस ने कहा कि चोरों ने 2 दुकान को अपना शिकार बनाया है. दुकानदारों के अनुसार लगभग 7 लाख से अधिक की चोरी हुई है.

By

Published : Nov 17, 2019, 3:26 PM IST

Updated : Nov 17, 2019, 4:43 PM IST

चोरों का आतंक

नालंदा: जिले लहेरी थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित दो दुकानों में देर रात अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर लाखों के सामान और नकदी पर हाथ साफ कर दिया. क्षेत्र में चोरी की इस घटना के बाद दुकानदारों में हड़कंप मचा हुआ है.

दुकान की दीवार में सेंधमारी

दीवार में सेंधमारी कर उड़ाए लाखों
इस बाबत पीड़ित दुकानदार राजेंद्र ने बताया कि चोरों ने दुकान के पीछे दीवार को तोड़कर इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित दुकानदार ने ये भी बताया कि रात को दुकान का ताला बंदकर चला गया था. अहले सुबह जब दुकान में आया तो चोरी का पता चला. इस घटना में चोरों ने एक ही रात में दो दुकानों को अपना शिकार बनाया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस आनन-फानन में वारदात स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. स्थानीय पुलिस ने कहा कि चोरों ने 2 दुकान को अपना शिकार बनाया है. दुकानदारों के अनुसार लगभग 7 लाख से अधिक की चोरी हुई है. फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. जल्द ही चोर सलाखों के पीछे होंगे.

पीड़ित दुकानदार
Last Updated : Nov 17, 2019, 4:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details