बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: सुशील मोदी का मेगा रोड शो, कौशलेंद्र कुमार के लिए मांगा वोट

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एनडीए उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार के लिए रोड शो कर जनता से वोटों की अपील की. इस दौरान उनके प्रचार वाहन के पीछे बाइक पर कई कार्यकर्ता शामिल रहे.

By

Published : May 13, 2019, 8:19 PM IST

road-show-of-sushil-modi-in-nalanda-for-nda-candidate

नालंदा: डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने नालंदा में रोड शो कर एनडीए उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार के लिए वोटों की अपील की. ये रोड शो बिहारशरीफ के बाजार समिति के प्रांगण से शुरू हुआ. इसके बाद डिप्टी सीएम का काफिला रामचंद्रपुर, महात्मा गांधी रोड, आलमगंज, पुल पर, नईसराय होते हुए किसान सिनेमा तक गया.

नालंदा संसदीय क्षेत्र में अंतिम चरण के तहत 19 मई को मतदान होना है. इसको लेकर सभी दल शक्ति प्रदर्शन कर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इसी क्रम में सुशील मोदी ने भी रोड शो कर एनडीए उम्मीदवार के लिए प्रचार प्रसार किया. इस दौरान एनडीए के तीनों घटक दल बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी के कार्यकर्ता शामिल हुए.

सुशील मोदी का रोड शो

पुष्प वर्षा के साथ मोदी-मोदी के नारे
रोड शो के दौरान भारत माता की जयकारों के साथ मोदी-मोदी के नारे लगाये गए. रोड शो में सुशील मोदी के साथ बिहार शरीफ के विधायक डॉ. सुनील कुमार, बीजेपी जिलाध्यक्ष राम सागर भी मौजूद रहे. इस दौरान कई जगहों पर लोगों ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के ऊपर फूलों की बरसात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details