बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदाः आरएमपी डॉक्टर पर विधवा के साथ दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नालंदा में पथरी का इलाज कराने आई पटना की एक महिला ने डॉक्टर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. जिसके बाद ग्रामीणों ने डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 19, 2021, 9:35 PM IST

डॉक्टर को ले जाती पुलिस
डॉक्टर को ले जाती पुलिस

नालंदाःनगरनौसा थाना क्षेत्र में एक ग्रामीण प्रैक्टिशनर पर क्लीनिक में भर्ती 45 वर्षीया विधवा महिला के साथ दुष्कर्मकरने का आरोप लगा है. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने प्रैक्टिशनर की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया
ग्रामीणों ने बताया कि पटना के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ग्रामीण प्रैक्टिशनर के क्लीनिक में पथरी का इलाज कराने के लिए भर्ती हुई थी. दोपहर में अचानक महिला क्लिनिक के बाहर आकर डॉक्टर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शोर मचाने लगी.

पीड़िता ने बताया कि पथरी का इलाज के लिए चिकित्सक ने दस हजार रुपये की मांग की थी. जिसमें वह छह हजार रुपये जमा कर चुकी थी. दोपहर में चिकित्सक आकर कहने लगा कि उसकी बात मानने पर वह बकाया रुपये नहीं लेगा. प्रैक्टिशनर की मंशा भांप महिला ने उसे फटकार दिया. इसके बाद चिकित्सक ने उसके साथ जबरदस्ती की.

ये भी पढ़ेंःबेगूसराय: पत्नी ने कहा- भाई से लिए उधार के एक लाख लौटाओ तो पति ने गोलियों से भून डाला

महिला और प्रैक्टिशनर आपस में संबंधी
मामले में डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि महिला और प्रैक्टिशनर आपस में संबंधी हैं. मेडिकल जांच रिपोर्ट आने पर मामला स्पष्ट होगा. लिखित आवेदन के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details