बिहार

bihar

ETV Bharat / state

माइनॉरिटी को रिझाने में जुटी जेडीयू, अल्पसंख्यक गांवों का किया दौरा

जेडीयू ने अल्पसंख्यक मतदाताओं को रिझाने की कोशिश शुरू कर दी है. नालंदा में अल्पसंख्यक मतदाताओं को एकजुट करने के लिए आरसीपी सिंह ने कई गावों का दौरा किया.

By

Published : May 6, 2019, 11:39 PM IST

नेताओं संग बैठक करते आरसीपी सिंह

नालंदा: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण को लेकर जेडीयू ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है. जातीय समीकरण बिठाने के लिए जेडीयू ने हर वर्ग के वोटरों से मुलाकात तेज कर दी है. इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नेता आरसीपी सिंह ने अल्पसंख्यक गांवों का दौरा किया और माइनॉरिटी के नेताओं से मुलाकात की.

आरसीपी सिंह बोले

जेडीयू ने अल्पसंख्यक मतदाताओं को रिझाने की कोशिश शुरू कर दी है. नालंदा में अल्पसंख्यक मतदाताओं को एकजुट कर अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने अल्पसंख्यक गांव का दौरा किया और अल्पसंख्यक मतदाताओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किए गए विकास कार्यों को बताया.

अल्पसंख्यक गांवों का दौरा

आरसीपी सिंह ने बारी-बारी नालंदा जिले के अस्थावां प्रखंड के कई गांवों का दौरा किया. यहां उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक हित के लिए सरकार द्वारा कई कदम उठाए गए. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार द्वारा बिना किसी भेदभाव के समावेशी विकास का काम किया.

नेताओं संग बैठक करते आरसीपी सिंह

अल्पसंख्यकों ने क्या कहा

वहीं मौके पर मौजूद अल्पसंख्यकों ने भी नीतीश सरकार के कार्यों को बेहतर बताया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में नीतीश कुमार ने बेहतर कार्य किये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details