बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गाड़ी सज गई थी, सिर पर सेहरा बांधकर दूल्हा भी था तैयार, तभी पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने के बाद वो दिल्ली फरार हो गया था, जहां छिपकर रह रहा था. इसी बीच उसकी शादी तय हो गयी और वो अपने गांव लौटा था.

By

Published : May 14, 2021, 3:17 PM IST

Updated : May 14, 2021, 8:26 PM IST

arrest
arrest

नालंदा: हत्या के आरोपी को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वो शादी रचाने के लिए विवाह मंडप की ओर बढ़ रहा था. पुलिस ने उसे किरफ्तार कर हवालात पहुंचा दिया. दरअसल आरोप है कि आरोपी ने नालंदा के हरनौत थाना क्षेत्र के बस्ती गांव में 10 जनवरी 2020 को गौतम सिंह उर्फ फंटू सिंह नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद हरनौत थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी, इस वारदात में कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. इसमें अविनाश कुमार भी शामिल था.

इसे भी पढ़ें: VIDEO: नालंदा में नाइट कर्फ्यू के बीच पूरी रात लगे बार बालाओं के ठुमके

घटना के बाद से था फरार
पुलिस के अनुसार हरनौत निवासी अविनाश कुमार घटना के बाद से फरार चल रहा था और इसकी तलाश पुलिस को तभी से थी. लेकिन पुलिस की गिरफ्त से वो बाहर था. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि अविनाश कुमार हरनौत के दैली गांव आया हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दुल्हा बनकर अविनाश गाड़ी पर बैठा ही था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया और गिरफ्तार कर थाने ले आई.

गिरफ्तार

दिल्ली में छिपकर रह रहा था
पुलिस के अनुसार बारात दैली गांव से जहानाबाद जाने वाली थी. सेहरा पहने अविनाश शादी के मंडप पर पहुंचने के पूर्व ही हवालात पहुंच गया. पुलिस के अनुसार अविनाश ने ही गौतम सिंह की हत्या में रेकी करने का काम किया गया था और हत्यारों को पूरी जानकारी अविनाश के द्वारा दी जा रही थी. घटना को अंजाम देने के बाद वो दिल्ली फरार हो गया था, जहां छिपकर रह रहा था. इसी बीच उसकी शादी तय हो गयी और वो अपने गांव लौटा था.

Last Updated : May 14, 2021, 8:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details