बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: 3 राइफल और एक पिस्टल के साथ बदमाश गिरफ्तार

नालंदा में पुलिस ने मौके वारदात से भाग रहे एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके पास से तीन देसी राइफल एवं एक देसी पिस्टल बरामद किया है.

By

Published : Aug 16, 2020, 10:23 PM IST

nalanda
nalanda

नालंदा:जिले के सारे थाना क्षेत्र के दुल्ला बिगहा एवं फागू बिगहा के ग्रामीणों के बीच झड़प और फायरिंग हो गई. इस घटना में एक व्यक्ति जख्मी हो गया. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भाग रहे एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से तीन देसी राइफल एवं एक देसी पिस्टल बरामद किया है.

दो गांव के लोगों के बीच झड़प
घटना के बारे में बताया कि सारे थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मोबाइल पर प्रेमी युगल के गपशप के बाद दोनों गांवों के बीच झड़प और फायरिंग किए जाने की बात सामने आ रही है. उन्होंने बताया कि हथियार के साथ गिरफ्तार बदमाश दुल्ला बिगहा गांव निवासी रामचंद्र यादव का पुत्र राजा राम यादव उर्फ साधु है. घटना में संलिप्त रहे अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर निरंतर छापेमारी की जा रही है.

नियंत्रण में स्थिति
इस घटना से दो गांवों के बीच तनाव को देखते हुए पुलिस पूरी स्थिति पर नजर बनाये रखी है. छापेमारी टीम में अस्थावां थानाध्यक्ष संतोष कुमार और बिंद थानाध्यक्ष राकेश कुमार के अलावे एएसआई राम कुमार यादव, सुरेंद्र दास, विजय कुमार, श्रीनिवास प्रसाद समेत कई पुलिस जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details