बिहार

bihar

By

Published : Feb 6, 2021, 2:20 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदाः फरार चल रहे हत्या के अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र में विगत माह 6 जनवरी को एक युवक की हत्याकर शव फेंक दिया गया था. जिसमें मृतक के परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्जकर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. जिसे पुलिस ने गुप्त सूचना परवलपुर रोड के गोला पर से गिरफ्तार किया है.

पुलिस
पुलिस

नालंदाः दीपनगर थाना क्षेत्र के डुमरावां में सड़क किनारे मिले शव मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी सागर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक का नाम दीपक था जिसकी 6 जनवरी को हत्या कर शव को एक स्टील के बक्से में रखकर फेंक दिया गया था.

गुप्त सूचना पर पकड़ा गया अभियुक्त
पुलिस ने हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम गठन कर अनुसंधान प्रारंभ किया था. जिसमें विधि विज्ञान प्रयोगशाला पटना के विशेषज्ञों को बुलाकर घटनास्थल एवं अन्य स्थलों का निरीक्षण करवाया गया था. घटना के बाद से ही मुख्य अभियुक्त सागर कुमार कहीं बाहर चला गया था. गुप्त सूचना के आधार पर गोलापर से से पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया फिर नदी में फेंककर ली जान, चारों आरोपी गिरफ्तार

"लाश बरामद होने के बाद पुलिस के द्वारा अनुसंधान शुरू किया गया था. मृतक के पुत्र के द्वारा इस संबंध में सागर कुमार और नीतीश कुमार जो कि शहर के मथुरिया मोहल्ला निवासी हैं उनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. जिसमें 30 हजार के बकाये के लिए फोन से बुला कर हत्या कर देने की बात कही गई थी. -डॉ. शिब्ली नोमानी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details