बिहार

bihar

By

Published : Feb 5, 2023, 9:24 PM IST

ETV Bharat / state

Road Accident in Nalanda: पिकअप वैन ने एक साथ 3 ऑटो में मारी टक्कर, गंगा स्नान करने जा रही महिला की मौत

नालंदा में तेज रफ्तार से जा रही पिकअप वैन ने तीन ऑटो में टक्कर मार दी. ऑटो पर महिलाएं सवार थीं जो गंगा स्नान करने जा रही थी. हादसे में एक महिला की मौत हो गयी. वहीं करीब 12 यात्री घायल हो गये. उनका इलाज किया जा रहा है.

Road Accident in Nalanda
Road Accident in Nalanda

नालंदा: बिहार के नालंदा में पिकअप वैन ने एक के बाद एक करके तीन ऑटो में टक्कर मार दी. ऑटो सवार एक महिला की मौत जबकि 12 सवारी जख्मी हो गये. एक घायल की हालात नाजुक बतायी जाती है. उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वैन काफी तेज रफ्तार से जा रही थी. वहीं ऑटो पर सवार यात्री माघी पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान करने जा रहे थे.

इसे भी पढ़ेंः Nalanda Crime: बदमाशों के दो गुटों के बीच अंधाधुंध फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

कैसे हुआ हादसाः घटना सरमेरा थाना क्षेत्र के केनार मोड़ के पास की है. घटना के संबंध में पीड़ित के परिजनों ने बताया कि सभी लोग अलग-अलग गांव से माघी पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान करने के लिए बाढ़ जा रहे थे. तभी पीछे से आ रही पिकअप वैन ने तीनों ऑटो को टक्कर मारते हुए भाग गयी. टक्कर के कराण एक ऑटो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. ऑटो में सवार यात्रियों को गंभीर चोटें आईं. जिसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक पुरुष की हालत नाजुक है.

एक को किया रेफरः मृतका का नाम सकुंती देवी (45) है. शेखपुरा की रहने वाली थी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक व्यक्ति को रेफर कर दिया. जबकि एक महिला की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दी है. दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंः Nalanda News: नालंदा में संपत्ति विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में घायल महिला की मौत

"गांव से 10-12 लोग गंगा स्नान करने के लिए जा रहे थे. रास्ते में एक पिकअप वैन ने टक्कर मार दी. हादसे में मेरे गांव की एक महिला की मौत हो गयी. एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हैं. उसको रेफर कर दिया गया है"- अशोक दास, ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details