बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: अपराधियों की फायरिंग में एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर 5 घंटे तक किया बवाल

नालंदा में सोमवार को हुई फायरिंग के विरोध में मंगलवार को आक्रोशित लोगों ने 5 घंटे तक शव को सड़क पर रखकर जाम किया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने नगर निगम के महापौर से बातचीत की. महापौर ने मृतक के एक भाई को पंप ऑपरेटर की नौकरी देने का आश्वासन दिया.

By

Published : Feb 25, 2020, 7:50 PM IST

nalanda
फायरिंग में एक की मौत

नालंदा: जिले के बिहार थाना क्षेत्र के श्रम कल्याण केंद्र मैदान के पास सोमवार की शाम अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिसमें मोहम्मद मसूद की मौत हो गई. जिसके विरोध में आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को 5 घंटे तक शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया. साथ ही पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की.

5 घंटे तक यातायात को किया ठप
आक्रोशित लोगों ने पहले कागजी मोहल्ला मोड़ के पास करीब 2 घंटे तक सड़क को जाम किया. इस दौरान पुलिस की ओर से समझाने के बावजूद लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ. जिसके 2 घंटे बाद आक्रोशित लोगों ने शव को कागजी मोहल्ला मोड़ से उठाकर लाइफलाइन अस्पताल चौराहे पर लाकर रख दिया. इस दौरान करीब 5 घंटे तक लोगों ने सड़क को पूरी तरह से ठप कर दिया. जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

देखें पूरी रिपोर्ट

नौकरी देने का दिया आश्वासन
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोगों का आक्रोश कम नहीं हुआ. जिसके बाद बिहारशरीफ नगर निगम के महापौर से बातचीत की गई. नगर निगम महापौर ने मृतक के एक भाई को पंप ऑपरेटर की नौकरी देने और बहन को हुनरमंद बनाने का आश्वासन दिया. साथ ही मृतक के परिवार को उचित मुआवजा दिलाने के लिए सरकार के पास भेजने की बात कही. जिसके बाद लोगों का आक्रोश कम हुआ और जाम को हटाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details