बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में 9 महीने के दूधमुंहे बच्चे का खून, 8 महीने पहले हुई थी मां की हत्या

नालंदा में एक 9 महीने के दूधमुंहे बच्चे की हत्या (Murder In Nalanda) का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप बच्चे के पिता पर लगा है. आरोपी पर पहले से अपनी पत्नी यानी मृत बच्चे की मां की हत्या करने का मुकदमा चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jul 10, 2022, 10:14 PM IST

नालंदा में  9 महीने के दूधमुंहे बच्चे की हत्या
नालंदा में 9 महीने के दूधमुंहे बच्चे की हत्या

नालंदा: बिहार के नालंदा में एक सनसनीखेज मामला (Nalanda Crime News) सामने आया है. एक पिता पर अपने 9 महीने के दूधमुंहे बच्चे की हत्या (Murder of Nine Month Old Child) करने का आरोप लगा है. मामला गिरियक थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव का है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक बच्चे के पिता पर उसकी मां की हत्या का मुकदमा चल रहा था. ऐसे में वह मुकदमा हटाने के लिए दवाब बना रहा था. जब मायके वाले ऐसा करने से इंकार कर दिए तो उसने बच्चे की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें:वैशाली पुलिस ने नहीं दिया शिकायत पर ध्यान, बारात में डांस के बहाने किशोर को मार डाला

8 माह पूर्व मां की हत्या:मृत बच्चे के मामा अजीत कुमार के अनुसार 8 माह पूर्व पकरीवरावां थाना क्षेत्र के देवधा गांव निवासी बहनोई पूरन दास ने दहेज की खातिर उसकी बहन प्रियंका की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया था. काफी खोजबीन के बाद मुर्गियाचक गांव के सकरी नदी से महिला का शव मिला था. इस मामले में मायके वालों ने पति समेत 4 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया था. वहीं उसके दोनों बच्चे को लेकर मायके वाले ननिहाल चले आए थे. इसके बाद से वह केस उठाने को लेकर बार-बार दबाव बना रहा था.

यह भी पढ़ें:मोतिहारी में गांजा पीने के विवाद में धारदार हथियार से हमला, एक की मौत

पिता पर हत्या का आरोप:परिजनों के अनुसार रविवार की देर शाम घर में अकेली महिला सदस्य के होने का फायदा उठाकर आरोपी घर में घुसा और नौ महीने के अपने पुत्र आर्यन उर्फ प्रियांशु की हत्या कर भागने लगा. पड़ोसियों ने शक होने पर उसका पीछा भी किया. मगर वह बाइक से फरार होने में सफल रहा. मामले को लेकर गिरियक थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा कि जांच चल रही है, बच्चे की मौत कैसे हुई है. यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा. घर की महिलाओं ने उसके पिता पर हत्या का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details