बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नांलदा: बकाया रुपया मांगने पर दो भाईयों में विवाद, पीट-पीटकर की हत्या

नालंदा के सारे थाना क्षेत्र में भाई ने अपने ही भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि गोतिया के बीच कर्ज का रुपया मांगने को लेकर यह विवाद हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 12, 2020, 10:04 PM IST

nalanda
nalanda

नांलदा:जिले में खून के रिश्ते को खूनी रंजिश में बदल देने की वारदात सामने आई है. सारे थाना क्षेत्र के गिलानी गांव में एक भाई ने अपने ही भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जांच में जुटी पुलिस

इस घटना के संबध में बताया जाता है कि दिनेश का भाई मेघनाथ चौधरी से मुरारी 2 हजार रुपये उधार लिया था. शनिवार को मेघनाथ ने रुपए की मांग की तो दोनों में कहासुनी हो गई. इस दौरान बात इतनी बढ़ गई कि मुरारी और उसके बीच मारपीट होने लगा. मारपीट होता देख जब दिनेश बचाने गया. तब रॉड और लाठी से मुरारी ने वार कर दिया, जो दिनेश के सर पर जा लगा. इसके बाद उसे इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

पेश है एक रिपोर्ट.

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि गोतिया के बीच कर्ज के रुपए मांगने को लेकर यह विवाद हुआ है. उन्होंने कहा कि मारपीट के दौरान एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details