बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: मस्जिद इमाम की सड़क दुर्घटना में मौत, मातम में बदली ईद की खुशियां

परिजनों ने बताया कि मृतक इमाम ईद की नमाज पढ़ने के बाद बाइक से बिहारशरीफ आए. उन्होंने यहां लोगों को ईद की बधाई दी. उसके बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे.

By

Published : Jun 5, 2019, 8:16 PM IST

शव

नालंदा:जिले के एक परिवार के लिए ईद की खुशियां अचानक मातम में बदल गई. सड़क दुर्घटना में बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें एक बाइक सवार इमाम की मौत हो गई. वहीं, दो लोग बुरी तरह घायल हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त किया.

परिजन और पुलिस का बयान

पूरा मामला
घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के जमुनापुर मोड़ के समीप घटित हुई. दरअसल, बाइक सवार इमाम सहित तीन लोग नगरनौसा थाना क्षेत्र के बड़िहा गांव जा रहे थे. इसी बीच ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. घटना में नगरनौसा के बड़िहा मस्जिद के इमाम 32 वर्षीय मोहम्मद मिनाज की मौत हो गई. जबकि घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

घटनास्थल पर पहुंचे परिजन

ईद की बधाई देकर लौट रहे थे गांव
परिजनों ने बताया कि मृतक इमाम ईद की नमाज पढ़ने के बाद बाइक से बिहारशरीफ आए. उन्होंने यहां लोगों को ईद की बधाई दी. उसके बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी बीच नूरसराय थाना के यमुना पुर के पास ट्रक ने टक्कर मार दी. मृतक भागलपुर का रहने वाला था. बीते कई सालों से वह बड़िहा गांव में रहकर मस्जिद में इमाम का काम कर रहा था. इस घटना के बाद परिजनों की ईद मातम में बदल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details