बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: 3 दिन से गायब बच्चे का शव चाचा के घर से बरामद, लोगों में आक्रोश

स्थानीय लोगों ने बताया कि शव को देखकर लगा कि ईट-पत्थर से कुचल कर बच्चे को मारा गया है. मृतक बच्चे की उम्र 8 वर्ष बताई जा रही है. मामले को संपत्ति विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

By

Published : Aug 11, 2019, 6:16 PM IST

Updated : Aug 11, 2019, 7:00 PM IST

बिहारशरीफ बच्ची की हत्या

नालंदा:जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के गंजपर गांव में तीन दिन से लापता लड़के का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव को पुलिस ने पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लिहाजा पुलिस गांव में कैम्प कर रही है.

घटना के बाद गांव में दहशत

क्या है पूरा मामला
दरअसल, तीन दिन पहले उक्त बच्चे को मां की गोद से उसकी चाची प्यार करने के बहाने अपने घर ले गई थी. उसके बाद से बच्चा लापता था. इस बीच घर के लोग बच्चे की खोजबीन करते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला. रविवार सुबह बच्चे के चाची के घर से बदबू आ रही थी. शक होने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने घर में जाकर देखा तो गाय के चारा के बीच बच्चे का शव पड़ा था.

लापता बच्चे का शव बरामद

'संपत्ति विवाद है हत्या का कारण'
स्थानीय लोगों ने बताया कि शव को देखकर लगा कि ईट-पत्थर से कुचलकर बच्चे को मारा गया है. मृतक बच्चे की उम्र 8 वर्ष है. मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. ग्रामीण संपत्ति विवाद को घटना का कारण बता रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

Last Updated : Aug 11, 2019, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details