बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NDA की बैठक के बाद बोले कौशलेंद्र कुमार- नालंदा में रिकॉर्ड मत से होगी जीत

बिहारशरीफ में गुरूवार को एनडीए की चुनवी बैठक हुई. इस बैठक में सारे नेता चुनावी रणनीति को लेकर की गई.

By

Published : Mar 28, 2019, 9:01 PM IST

एनडीए बैठक की तस्वीर

नालंदा: लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए गठबंधन की तैयारी तेज हो गई है. नालंदा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार को जीत दिलाने के उद्देश्य से गुरुवार को बिहार शरीफ में संयुक्त रूप से गठबंधन की बैठक हुई. बैठक में जनता दल यूनाइटेड, भारतीय जनता पार्टी और लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

विकास के नाम पर वोट मांगने की कवायद
बैठक में इस बार भी विकास के मुद्दे पर वोट मांगने की बात कही गई. वहीं चुनाव को लेकर नालंदा में एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार को जीत दिलाने की बात कही गई.

प्रत्याशी ने दिया जीत का आश्वासन
एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार अपने जीत के प्रति आश्वस्त हैं और कहा कि इस बार नालंदा से रिकॉर्ड मत से जीत हासिल करेंगे. वहीं अब तक महागठबंधन की ओर से उम्मीदवार के तय नहीं किए जाने पर कहा कि जो भी आएगा वह कमजोर प्रत्याशी ही होगा.

एनडीए द्वरा की गई बैठक

चुनावी रणनीति के लिए की गई बैठक
बता दें कि बिहारशरीफ के आईएमए हॉल में एनडीए गठबंधन की एक बैठक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने शिरकत की. साथ ही पार्टी प्रत्याशी के जीत के लिए रणनीति तैयार की गई. बैठक के दौरान कई अहम निर्णय लिए गए.

जदयू प्रवक्ता ने कही ये बात
इस मौके पर जदयू प्रवक्ता संजय कांत सिंहा ने कहा कि नालंदा में कोई लड़ाई नही है. आने वाले चुनाव में प्रत्याशी आसानी से चुनाव में जीत हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि कोई लड़ाई बडा या छोटा नही होता है. नालंदा मुख्यमंत्री का गृह जिला है. यहां विकास का कई काम हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details