बिहार

bihar

Etv Bharat से बोले रघुवर दास- CAA पर वोट बैंक की राजनीति कर रहा विपक्ष

By

Published : Jan 10, 2020, 6:01 PM IST

Updated : Jan 10, 2020, 7:15 PM IST

बिहार शरीफ के आईएमए हॉल में आयोजित जन जागरण अभियान के तहत कार्यक्रम में झारखंड के पूर्व सीएम ने कांग्रेस, आरजेडी और वाम दलों पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया .

रघुवर दास
रघुवर दास

नालंदा: देशभर में नागरिकता संशोधन कानून पर विपक्ष का विरोध जारी है. इस आंदोलन को लेकर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विपक्ष पर जमकर हमला किया. नालंदा पहुंचे रघुवर दास ने कहा कि विपक्ष वोट बैंक की राजनीति कर रहा है.

बिहार शरीफ के आईएमए हॉल में आयोजित जन जागरण अभियान के तहत कार्यक्रम में झारखंड के पूर्व सीएम ने कांग्रेस, आरजेडी और वाम दलों पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर देश की जनता को गुमराह करने का काम किया जा रहा है. जोकि मानवता के विरुद्ध अपराध है.

नालंदा से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'मोदी काल में सुलझा आयोध्या मामला'
रघुवर दास ने कहा कि 2014 से ही राष्ट्र के स्वाभिमान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश हित में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विकास की बात हो या फिर राष्ट्रीय स्वाभिमान की बात, पीएम मोदी लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं. रघुवर दास ने कहा कि जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370, 35ए को समाप्त करने का काम नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने किया. उन्होंने ये भी कहा कि अयोध्या मामला भी नरेंद्र मोदी के शासनकाल में ही सुलझाया गया.

नालंदा पहुंचे झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास

'CAA को लेकर करना है जागरूक'
झारखंड के पूर्व सीएम ने कहा कि सीएए से देश के किसी लोगों को डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने बताया कि यह कानून पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में रहने वाले हिंदू, बौद्ध, सिख, ईसाई, जैन धर्म के प्रताड़ित लोगों के लिए है. जिन्हें भारत में नागरिकता देनी है. ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि वे लोगों को जागरूक करें और इस कानून के बारे में घर-घर जाकर जानकारी दें.

उपहार देकर सम्मानित करते कार्यकर्ता

जेएनयू मुद्दे पर बोले रघुवर दास

देश का मान- सम्मान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बढ़ा है. जेएनयू मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि देश में विभाजन शक्तियां लगी हुई है. ये शक्तियां समाज को गुमराह करने में लगी हुई है.

Last Updated : Jan 10, 2020, 7:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details