बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे JDU विधायक रवि ज्योति, चालक की हालत गंभीर

घटना के संबंध में राजगीर विधानसभा के जदयू विधायक रवि ज्योति ने बताया कि वह कोइरीबिगहा गांव से श्राद्धकर्म में शिरकत होने गए थे. जिसके बाद वह बिहारशरीफ शहरी क्षेत्र में विश्वकर्मा पूजा के लिए जा रहे थे. इसी दौरान राणाबीघा मोड़ के समीप नशे की हालत में ट्रैक्टर चालक ने स्कॉर्पियो को ठोकर मार दी.

By

Published : Sep 17, 2019, 11:44 PM IST

JDU विधायक के स्कॉर्पियो की ट्रैक्टर से भिड़ंत

नालंदा: जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके में राणा बीघा मोड़ के समीप जेडीयू विधायक की स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रैक्टर के बीच भिड़ंत हो गई. जिसमें विधायक बाल-बाल बचे, जबकि उनके चालक को गंभीर चोट आई है.

जेडीयू विधायक रवि ज्योति

ट्रैक्टर ने स्कॉर्पियो को मारी ठोकर
घटना के संबंध में राजगीर विधानसभा के जेडीयू विधायक रवि ज्योति ने बताया कि वह कोइरीबिगहा गांव से श्राद्धकर्म में शिरकत होने गए थे. जिसके बाद वह बिहारशरीफ शहरी क्षेत्र में विश्वकर्मा पूजा के लिए जा रहे थे. इसी दौरान राणाबीघा मोड़ के समीप नशे की हालत में ट्रैक्टर चालक ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी. जिससे स्कोर्पियो का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना में उनके चालक का हाथ टूट गया. फिलहाल उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी और विधायक का बयान

ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार
विधायक ने बताया कि ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के बाद विधायक के आवास पर मिलने वालों का तांता लगा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details