बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: दहेज के लिए पत्नी की हत्या के आरोप में हिरासत में पति, जांच में जुटी पुलिस

मृतक महिला के पिता की शिकायत पर बिहारशरीफ पुलिस ने पति जितेंद्र कुमार को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है.

शव
शव

By

Published : May 20, 2020, 12:21 PM IST

नालंदा: दहेज की खातिर विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के नईसराय की है. विवाहिता के मायके वालों का आरोप है कि दहेज में गाड़ी का पैसा नहीं देने के कारण उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. वहीं, ससुराल वाले इससे इंकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि विवाहिता की मौत बिजली की करंट लगने से हुई है.

दहेज के लिए महिला की हत्या का आरोप
विवाहिता के चाचा वृजवल्लभ यादव ने बताया कि हिल्सा थाना क्षेत्र के सन्तन विघा निवासी रागिनी कुमारी की शादी नईसराय निवासी जितेंद्र कुमार के साथ 5 साल पहले हुई थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही पति दहेज के लिए रागिनी से मारपीट कर उसे प्रताड़ित किया करता था. मांग पूरी नहीं होने की वजह से उसकी हत्या कर दी गई.

वहीं, ससुराल पक्षों ने बताया कि विवाहिता रागिनी कुमारी की मौत करंट लगने से हुई है. उसकी किसी ने हत्या नहीं की. बहरहाल, कौन सच और कौन झूठ बोल रहा है और मौत का कारण क्या है इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही होगा. मृतक महिला के दो बच्चे हैं.

पुलिस ने पति को हिरासत में लिया
मृतक महिला के पिता की शिकायत पर बिहारशरीफ पुलिस ने पति जितेंद्र कुमार को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां शव का पोस्टमॉर्टम होगा. उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details