बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनावी प्रचार में BJP ने नीचता की हदें पार कर दी- मांझी

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नालंदा जिले में धुआंधार चुनाव प्रचार के बीच बीजेपी पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि, चुनाव में बीजेपी प्रचार की पराकाष्ठा को पार करते हुए नीचता पर उतर गई.

By

Published : May 17, 2019, 8:15 PM IST

चुनावी सभा

नालंदाः बीजेपी के विवादित बयान पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने अपने बयान में कहा था कि विपक्ष 23 मई को शोक दिवस मनाएगी. जिसपर पलटवार करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि आगामी 23 मई को भाजपा शोक दिवस के रूप में मनाएगी ना कि महागठबंधन.

लोकसभा के सातवें चरण को लेकर नालंदा जिले में चुनाव प्रचार थम गया. इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नालंदा जिले में धुआंधार चुनाव प्रचार किया. जीतन राम मांझी ने महागठबंधन की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित किया और महागठबंधन प्रत्याशी अशोक कुमार चंद्रवंशी के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की.

जीतन राम मांझी का बयान

पूर्व सीएम का पलटवार

जनसभा के बाद मीडिया से बात करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि बीजेपी चुनाव में प्रचार की पराकाष्ठा को पार करते हुए नीचता पर उतर गई है. वहीं जीतन राम मांझी ने फिल्म अभिनेता कमल हासन के विवादित बयान पर कहा कि आतंकवादी दूसरा होता है. इसीलिए आतंकवादी को धर्म से जोड़ना ठीक बात नहीं है, क्योंकि कोई भी धर्म का इंसान आतंकवादी हो सकता है.

राजीव गांधी पर BJP का बयान गलत

बीजेपी सांसद नलिन की ओर से राजीव गांधी की तुलना गोडसे से करने पर जीतन राम मांझी ने इसे बेसलेस कहा है. उन्होंने कहा कि गोडसे के बारे में सभी जानते हैं कि वो बापू का हत्यारा है. लेकिन राजीव गांधी ने किसी की हत्या नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details