बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: बच्चों के विवाद ने लिया हिंसक रूप, परिजनों के बीच फायरिंग में 1 की हालत नाजुक

परिजनों ने घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने घायल की स्थिति को देखते हुए उसका प्राथमिक इलाज कर पीएमसीएच रेफर कर दिया.

By

Published : Jul 25, 2019, 9:54 AM IST

firing in nalanda

नालंदा: जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र अंर्तगत दो बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद में दोनों के परिजनों में जमकर मारपीट हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष एक-दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गये. दरअसल जिले के मलामा गांव के मध्य विद्यालय में दो बच्चे आपस में भिड़ गये. जिसके बाद दोनों बच्चे के परिजनों ने आसमान सिर पर उठा लिया.

6 राउंड चली गोलियां
दोनों पक्षों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने घर से पिस्तौल निकालकर दूसरे पक्ष पर 6 राउंड गोली चला दी. घटना में मृत्युंजय नाम के एक व्यक्ति की पेट में गोली लग गई. जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया. इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए उसे बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने घायल की स्थिति को देखते हुए उसका प्राथमिक इलाज कर पीएमसीएच रेफर कर दिया.

घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते परिजन

छानबीन में जुटी पुलिस
मामले की जानकारी मिलने पर सरमेरा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर गहनता से छानबीन में जुट गई. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details